Q: मेरी जमा राशि अभी तक क्यों नहीं आई?
A: यदि आपका 91CLUB खाता जमा पूरा नहीं हुआ है, तो आपको इसे 91CLUB स्वयं-सेवा केंद्र में जमा करना होगा और फिर इस चरण का पालन करना होगा
1. प्रश्न "जमा प्राप्त नहीं हुआ" चुनें
2. अपना 91CLUB आईडी खाता भरें
3. जमा राशि भरें
4. यूटीआर नंबर भरें
5. प्राप्तकर्ता UPI आईडी भरें
6. जमा प्रमाण रसीद संलग्न करें
7. एक प्रश्न सबमिट करें
टिप्पणी: आपको यह सुनिश्चित करना होगा कि आपके द्वारा प्रदान किया गया सभी डेटा सही, स्पष्ट और विस्तृत है ताकि हमारा जमा विभाग आपको तेजी से जांच करने में मदद कर सके
बैंक कारणों से कई यूटीआर आने में देरी होगी। यदि स्व-सेवा केंद्र उत्तर देता है कि आपका रिचार्ज कतारबद्ध किया जा रहा है, तो यह अनुशंसा की जाती है कि आप यूटीआर स्थिति को समझने के लिए अपने भुगतान बैंक से परामर्श लें! आपको इस सामग्री का उत्तर देने के लिए हर बार सबमिट करने की आवश्यकता नहीं है। हमारे रिचार्ज विशेषज्ञ आपको फॉलो-अप के लिए बैंक से परामर्श करने में मदद करेंगे! जब यह आएगा तो इसे आपके खाते में जोड़ दिया जाएगा!!
Q: मैं वास्तव में यूटीआर नंबर और रिसीवर यूपीआई आईडी के बारे में नहीं समझ पा रहा हूं कि मैं इसे कहां पा सकता हूं?
A: आप इसे अपने द्वारा उपयोग किए जा रहे बैंक/वॉलेट ऐप्स पर पा सकते हैं
1. आप वे बैंक/वॉलेट ऐप्स खोलें जिनका उपयोग आप स्थानांतरण जमा के लिए करते हैं
2. हिस्ट्री ट्रांजेक्शन/इनबॉक्स पर खोजें
3. विवरण स्थानांतरण दिखाने के लिए आपके द्वारा किए गए लेनदेन को दबाएं
आप जमा रसीद प्रमाण की जांच करने के लिए स्पष्टीकरण देखने के लिए नीचे दी गई फोटो भी देख सकते हैं
1. जमा राशि
2. रिसीवर UPI पहचान
3. UTR नंबर
4. समय और दिनांक लेनदेन
इस 4 को स्पष्ट और विस्तृत रूप से दिखाने की आवश्यकता है ताकि हमारा जमा विभाग तेजी से जांच करने में मदद कर सके
|
|
|